ट्रेन के सामने से युवती को बचाने का VIDEO:सुसाइड के इरादे से पटरी पर खड़ी हो गई MBA पास लड़की, ट्रेन आती देख ऑटो ड्राइवर ने खींचकर बचाई जान

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Betul
  • Betul Seeing The Train Approaching, The Girl Stood On The Track, The Auto Driver Ran And Pulled Her, Had She Been Late For A Few Seconds, The Girl Would Have Been Cut To Pieces.

बैतूल3 घंटे पहले

मध्यप्रदेश के बैतूल में सोमवार काे ऑटो ड्राइवर की तेजी के कारण एक युवती की जान बच गई। युवती सुसाइड करने के इरादे से रेलवे फाटक के पास पटरी पर खड़ी हाे गई। सामने से ट्रेन आ रही थी। यह देख ऑटो ड्राइवर ने नाका पार किया और और युवती को पटरी से खींच लिया। इसके तुरंत बाद ट्रेन आ गई। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, कुछ सेकेंड की भी देर हो जाती, तो युवती की मौत तय थी। मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है।

यह घटना सोनाघाटी इलाके में पॉलिटेक्निक कॉलेज की तरफ जाने वाले रास्ते के रेलवे फाटक पर दोपहर करीब 12:30 बजे हुई। इस समय यहां से इटारसी की तरफ जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस फाटक को क्रॉस करती है। ट्रेन आने का समय होने के कारण फाटक बंद कर दिया गया था।

ट्रेन की आवाज सुन गेट पार कर पटरी की ओर भागी युवती।

ट्रेन की आवाज सुन गेट पार कर पटरी की ओर भागी युवती।

ऑटो ड्राइवर मोहसिन ने बताया कि वह सवारी लेकर सोनाघाटी के तरफ जा रहा था। वह रेलवे गेट खुलने का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान उसने देखा कि एक युवती फाटक के पास खड़ी थी। उसने सफेद दुपट्‌टा चेहरे पर बांध रखा था। ट्रेन के आने की आवाज सुन वह ट्रैक चली गई। मोहसिन को युवती के हावभाव देख कर शक हुआ।

मोहसिन ने बताया कि जैसे ही ट्रेन दिखाई दी, युवती बीच पटरी पर जाकर खड़ी हो गई। इस पर मैं उसे बचाने के लिए दौड़ा। उसे पकड़कर खींचने लगा, लेकिन वह हटने को तैयार नहीं थी। जैसे-तैसे उसे पकड़कर हटाया। चंद सेकेंड की सतर्कता से युवती की जान बच गई। इसके बाद उसे बाहर लेकर आए तो वह रोने लगी। उसे समझाया भी, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं थी। फिर युवती ने परिवार के बारे में बताया। उन्हें फोन कर मौके पर बुलाया गया। वह युवती को वहां से ले गए।

ऑटो चालक मोहसिन ने युवती को पटरी से दूर किया।

ऑटो चालक मोहसिन ने युवती को पटरी से दूर किया।

नौकरी नहीं मिलने और बीमारी से परेशान है

जानकारी के मुताबिक, युवती MBA पास है। लंबे समय से वह सेहत से जुड़ी परेशानियों से जूझ रही है। जॉब नहीं मिलने के कारण वह डिप्रेशन में चल रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *