कश्मीर में सुरक्षाबलों की कार्रवाई:अनंतनाग के मोंगहाल में नाका तोड़कर भाग रहा था संदिग्ध, CRPF जवानों की फायरिंग में मौत

  • Hindi News
  • National
  • Suspect Was Running After Breaking The Block In Anantnag’s Monghal, CRPF Jawans Died In Firing

श्रीनगर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में गुरुवार को एक SUV में आतंकियों के सवार होने की आशंका पर CRPF जवानों की फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मोंगहाल इलाके में मोंघल ब्रिज पर CRPF की 40वीं वाहिनी के जवानों ने नाका लगाया हुआ है। रात पौने दस बजे के करीब नाके पर तैनात जवानों ने एक स्काॅर्पियो वाहन को आते देख रुकने का इशारा किया। वाहन चालक ने CRPF के जवानों के इशारे को नजर अंदाज कर दिया।

नाके पर तैनात जवानों को लगा कि SUV में आतंकी है और उन्होंने गोली चला दी। इससे स्काॅर्पियो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने व्यक्ति की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि उसकी पहचान की जा रही है।

कार बिना नंबर की थी, जिससे जवानों का शक और बढ़ गया।

कार बिना नंबर की थी, जिससे जवानों का शक और बढ़ गया।

श्रीनगर में CRPF कैंप के बाहर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया

श्रीनगर के सफाकदल में गुरुवार को CRPF कैंप के बाहर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, हमले में पाकिस्तानी आतंकी शामिल हैं। दहशतगर्त लगातार कश्मीर की शांति भंग करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

श्रीनगर में आतंकियों ने स्कूल में घुसकर फायरिंग की, प्रिंसिपल और एक टीचर की मौत

श्रीनगर में ही गुरुवार सुबह आतंकियों ने ईदगाह इलाके में एक स्कूल में घुसकर फायरिंग की। इसमें प्रिंसिपल सतिंदर कौर और एक शिक्षक की मौत हो गई। पिछले 5 दिनों में घात लगाकर हत्या करने की यह 7वीं घटना है, जिसमें से 6 सिर्फ श्रीनगर की ही हैं। पढ़ें पूरी खबर..

दो दिन पहले प्रतिष्ठित केमिस्ट माखनलाल बिंद्रू की हत्या

मंगलवार शाम श्रीनगर के इकबाल पार्क इलाके के प्रतिष्ठित केमिस्ट माखनलाल बिंद्रू को आतंकियों ने मेडिकल स्टोर में घुसकर मार डाला। लाल बाजार इलाके में बिहार के एक व्यक्ति को गोली मारी गई। 68 साल के बिंद्रू उन चुनिंदा लोगों में थे, जिन्होंने 90 के दशक में भी कश्मीर नहीं छोड़ा था। आतंकियों ने धमकी दी कि बाहरी लोग कश्मीर आकर स्थानीय लोगों के रोजगार न छीनें। तीसरा हमला बांदीपोरा में हुआ, जिसमें टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष को मारा गया। बुधवार को उनकी बेटी डॉक्टर श्रद्धा बिंद्रू ने आतंकियों को बहस करने की चुनौती दी। पढ़ें पूरी खबर..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *