जालंधर के युवक को UK में 20 साल कैद:चाकुओं से गोद की थी पत्नी की हत्या; प्लास्टिक में पैक कर फुटपाथ पर फेंकी थी लाश

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Jalandhar Youth Imprisoned For 20 Years In UK, Murdered His Wife With Knives; The Body Was Thrown On The Pavement After Packing It In Plastic.

जालंधरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
मृतका गीतिका गोयल। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

मृतका गीतिका गोयल। फाइल फोटो

जालंधर के युवक को पत्नी की हत्या के जुर्म में ब्रिटेन (UK) में 20 साल कैद की सजा दी गई। आरोपी ने आपसी कलह में पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद लाश को प्लास्टिक में पैक कर फुटपाथ पर फेंक दिया। इस हत्याकांड का पूरा राज CCTV फुटेज से खुला था। जिसके बाद आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज हुआ और उसे सजा हो गई।

जालंधर के राजा गार्डन के रहने वाले कशिश अग्रवाल की शादी फिल्लौर की रहने वाली गीतिका गोयल से हुई थी। यूके के लीस्टर सिटी में कशिश ने 3 मार्च को पत्नी गीतिका की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। मृतका के परिजनों का आरोप था कि 2016 में दोनों की शादी हुई। जिसके बाद उन्हें यूके की नागरिकता मिल गई। इसके बाद पति कशिश पत्नी को परेशान करने लगा। इसी वजह से उनमें झगड़ा हुआ और कशिश ने पत्नी की हत्या कर दी।

हत्यारा पति और उसकी मृतका पत्नी

हत्यारा पति और उसकी मृतका पत्नी

हत्या के बाद भाई को फोन कर कहा : पत्नी कहीं चली गई

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने गीतिका के भाई हेमंत को फोन कर कहा कि गीतिका बिना कुछ बताए कहीं चली गई है। उसका फोन भी नहीं लग रहा। इसकी शिकायत पुलिस तक हुई तो अगले ही दिन फुटपाथ से गीतिका की लाश बरामद हो गई। गीतिका की छाती और अन्य हिस्सों पर ताबड़तोड़ वार किए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज के बाद पुलिस ने पकड़ा तो जुर्म कबूला

इस दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी। जिसमें आरोपी कशिश घटना की रात गैरेज में दाखिल होते दिखा। इसके बाद वह कार निकालते भी नजर आया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। जांच में पता चला कि वह गीतिका की लाश को खींचकर लाया और फिर कार की डिक्की में डालकर फुटपाथ पर फेंक आया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *