भास्कर एक्सक्लूसिव:NCB चीफ बोले

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sameer Wankhede | Mumnai Cruise Drugs Case; NCB Chief Sameer Wankhede On NCP Nawab Malik Over Dubai Visit

मुंबई44 मिनट पहलेलेखक: विनोद यादव

  • कॉपी लिंक
नवाब मालिक (दाएं) लगातार समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं और क्रूज ड्रग्स केस को फर्जी बता रहे हैं। - Dainik Bhaskar

नवाब मालिक (दाएं) लगातार समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं और क्रूज ड्रग्स केस को फर्जी बता रहे हैं।

ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर एक और बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने NCB द्वारा मालदीव और दुबई में फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों से वसूली किए जाने की बात कही है। मलिक के आरोप पर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दैनिक भास्कर से एक्सक्लूसिव बात करते हुए कहा कि नवाब मालिक झूठे हैं और वे इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

मलिक ने वानखेड़े पर लगाया यह आरोप

NCP प्रवक्ता नवाब मलिक ने गुरुवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि कोरोना काल में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां मालदीव और दुबई में थीं। उस वक्त NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार के लोग भी इन जगहों पर गए थे। वानखेड़े की बहन जसमीन वानखेड़े की सोशल मीडिया की एक फोटो भी मलिक ने अपने आरोप को पुख्ता करने के लिए जारी की है। मलिक ने वानखेड़े से पूछा है कि आखिर उनके परिवार के लोग मालदीव और दुबई में क्या कर रहे थे और वे खुद भी इस दौरान वहां थे या नहीं? इसका जवाब उन्हें जनता को देना चाहिए।

नवाब मलिक ने इसी तस्वीर को दिखाते हुए कहा था कि समीर वानखेड़े दुबई में जाकर वसूली कर रहे हैं। हालांकि वानखेड़े ने कहा है कि वे कभी दुबई गए ही नहीं।

नवाब मलिक ने इसी तस्वीर को दिखाते हुए कहा था कि समीर वानखेड़े दुबई में जाकर वसूली कर रहे हैं। हालांकि वानखेड़े ने कहा है कि वे कभी दुबई गए ही नहीं।

नवाब मलिक सरासर झूठ बोल रहे हैं: वानखेड़े

वानखेड़े ने मलिक को चेतावनी देते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री होते हुए नवाब मलिक सरासर झूठ बोल रहे हैं। मैं जिंदगी में कभी भी दुबई नहीं गया। मलिक अब यह कार्टून नेटवर्क चलाना बंद करें। मैं उनको जल्द ही लीगल नोटिस भेजने वाला हूं।

मेरे पास झूठे आरोपों का जवाब देने के लिए टाइम नहीं है

वानखेड़े ने कहा कि मैं नारकोटिक्स संबंधित कार्रवाई में ज्यादा व्यस्त हूं। लिहाजा मेरे पास बेबुनियाद व झूठे आरोपों का जवाब देने का वक्त नहीं है। मलिक मंत्री होने के बावजूद एक नंबर के झूठे हैं, क्योंकि वह मेरे खिलाफ लगातार आधारहीन आरोप लगा रहे हैं।

मैं सरकार से अनुमति लेकर अपने खर्च पर मालदीव गया था

मालदीव जाने के सवाल पर वानखेड़े ने कहा कि वे मालदीव सरकार से अनुमति लेकर और अपने खर्च से परिवार के साथ गए थे। उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि जब से NCB ने ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करना शुरू किया है, तब से कुछ लोग बौखला कर NCB को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

मलिक NCB पर लगातार लगा रहे आरोप

राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक लगातार NCB के खिलाफ विशेष कर जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। पहले मलिक ने क्रूड ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान को फर्जी ढंग से गिरफ्तार किए जाने का आरोप लगाते हुए इस केस के गवाह किरण गोसावी को वांटेड और मनीष भानुशाली के भाजपा कार्यकर्ता होने का खुलासा किया था।

इसके बाद फ्लेचर पटेल नामक एक युवक का फोटो जारी करते हुए मलिक ने खुलासा किया कि यह शख्स NCB के तीन अलग-अलग मामलों में पंच है। मलिक ने NCB द्वारा फ्लेचर पटेल को इंडिपेंडेंट पंच बताए जाने को झूठा बताते हुए वानखेड़े और उनकी बहन के साथ उसके फोटो को सार्वजनिक किया था। अब मालदीव और दुबई में वसूली करने का आरोप लगाकर उन्होंने नया विवाद पैदा कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *