हरियाणा में बड़ा हादसा:KMP एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मारी, तीन महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत

बहादुरगढ़21 मिनट पहले

कुछ लोगों को टॉयलेट जाना था, इसलिए कार को हाईवे के किनारे रुकवाया था, तभी हादसा हो गया। टक्कर लगते ही कार पलटकर दूर जा गिरी।

दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में KMP एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। बादली के पास एक SUV कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। इनमें 4 पुरुष, 3 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। एक बच्ची घायल है। मारे गए लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आने वाले नगला अनूप गांव के बताए गए हैं। ये सभी एक ही परिवार के थे और गोगा मेड़ी से वापस घर जा रहे थे।

टक्कर इतनी तेज थी कि इससे ट्रक भी बुरी तरह डैमेज हो गया। हालांकि, इसका ड्राइवर खतरे को भांपकर मौके से फरार हो गया।

टक्कर इतनी तेज थी कि इससे ट्रक भी बुरी तरह डैमेज हो गया। हालांकि, इसका ड्राइवर खतरे को भांपकर मौके से फरार हो गया।

ट्रक टकराया और कार पलटियां खाती हुई दूर तक चली गई

हादसा बादली और फरुखनगर के बीच हुआ। किराए की इस कार में 11 लोग सवार थे। ये सभी गुरुगाम जा रहे थे। इन्होंने कार को कुछ देर हाईवे के किनारे रुकवाया, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार पलटियां खाते हुए दूर जा गिरी। 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्ची को पैर में गंभीर चोटें आई हैं। कार चालक और एक महिला हादसे के वक्त कार से बाहर थे, इसलिए वे बच गए। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

राहगीरों ने तुरंत बचाव अभियान चलाते हुए कार से घायलों को बाहर निकाला, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। वहीं बच्ची की सांसें चल रही थीं, जिसे बहादुरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने ही पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *