अमरिंदर सिंह को मंत्री परगट का चैलेंज:मेरे खिलाफ जालंधर कैंट से चुनाव लड़कर देख लें कैप्टन; खिलाड़ी हूं, मुकाबले से पीछे नहीं हटूंगा

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Minister Pargat’s Challenge To Amarinder, See Me Contesting From Jalandhar Cantt; Earlier Sidhu’s Wife Had Also Challenged

चंडीगढ़26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कैप्टन अमरिंदर सिंह और परगट सिंह। - Dainik Bhaskar

कैप्टन अमरिंदर सिंह और परगट सिंह।

पंजाब सरकार के मंत्री परगट सिंह ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को चैलेंज किया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन चाहें तो जालंधर कैंट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़कर देख लें। कैप्टन ने नवजोत सिद्धू को चुनाव में हराने की बात कही थी। जिसके जवाब में परगट ने यह बात कही। परगट सिंह ने यह भी कहा कि पंजाब में बात मुद्दों की होनी चाहिए। जिन्हें हल कर पंजाब का भला किया जा सके। लोगों को सुविधाएं मिल सकें। फिर भी अगर चुनौती है तो वो खिलाड़ी हैं। कभी मुकाबले से पीछे नहीं हटेंगे।

इससे पहले सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर भी अमरिंदर को चुनौती दे चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि अमरिंदर अमृतसर ईस्ट से उनके खिलाफ चुनाव लड़कर देख लें। उन्हें पता चल जाएगा कि पंजाब में किसकी पॉपुलैरिटी ज्यादा है।

नवजोत कौर सिद्धू

नवजोत कौर सिद्धू

अमरिंदर पर हमलावर रहे परगट

परगट सिंह मंत्री बनने के पहले से ही अमरिंदर पर हमलावर रहे हैं। CM रहते भी वो कैप्टन पर निशाना साधते रहे। कैप्टन के खिलाफ बगावत में भी वह सबसे आगे रहे। अब मंत्री बनने के बाद उन्होंने धान खरीद में देरी का आरोप कैप्टन पर मढ़ दिया। इसके बाद जब पंजाब में BSF का अधिकार क्षेत्र बढ़ा तो उसके लिए भी अमरिंदर की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात को जिम्मेदार ठहराया।

कैप्टन भी दे चुके परगट को जवाब

कैप्टन अमरिंदर सिंह भी परगट सिंह को जवाब देने से नहीं चूकते। उन्होंने परगट को कहा था कि वो ओलिंपिक के खिलाड़ी रहे हैं। इसलिए उन्हें परगट से ईमानदारी की उम्मीद थी। हालांकि इसके बावजूद दोनों की जुबानी जंग नहीं थम रही। परगट सिंह नवजोत सिद्धू के करीबियों में से एक हैं। सिद्धू के इस्तीफा देने के बाद उन्हें मनाने की जिम्मेदारी भी परगट को दी गई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *