केरल की हैरान करने वाली घटना:17 साल की लड़की ने YouTube देखकर दिया बच्चे को जन्म, माता-पिता से छुपाए रखी प्रेग्नेंसी

  • Hindi News
  • National
  • Youtube Childbirth Process; Kerala Girl Delivers Baby Watching Youtube Videos In Her Home

तिरुवनंतपुरम30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

केरल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 17 साल की लड़की ने अपने घर पर बच्चे को जन्म दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की ने youtube देखकर बच्चा डिलीवर किया, जबकि उसके माता-पिता को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता भी नहीं था। पुलिस ने उसके 21 साल के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला केरल के मल्लापुरम जिले का है जहां लड़की ने 20 अक्टूबर को बच्चे को जन्म दिया। डिलीवरी के तीन दिन बाद लड़की की अंधी मां को बच्चे के बारे में पता चला। लड़की डिलीवरी के बाद तीन दिन तक अपने कमरे में बंद रही। डिलीवरी के बाद इंफेक्शन हाेने के चलते इसलिए उसे बच्चे के साथ कमरे से बाहर आना पड़ा, जहां से दोनों मां-बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया।

21 साल के पड़ोसी लड़का है बच्चे का पिता

चाइल्ड वेलफेयर कमिटी (CWC) ने इस प्रेगनेंसी के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस की जांच में सामने आया कि लड़के के पड़ोस में रहने वाले 21 साल के लड़के ने उसे इम्प्रेगनेट किया और डिलीवरी के समय youtube देखकर गर्भनाल काटने की सलाह दी।

माता-पिता को नहीं थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

CWC ने इस बात पर हैरानगी जताई है कि कैसे एक ही घर में रहते हुए मां को बेटी की प्रेग्नेंसी की भनकी नहीं लगी। पुलिस ने कहा कि मां देख नहीं सकती हैं और पिता सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करते हैं, इसलिए वे रात को घर से बाहर रहते हैं। मां यह सोचती रहीं कि बेटी कमरे का दरवाजा इसलिए बंद करती है क्योंकि वह ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ाई करती है। पुलिस ने बताया कि पड़ोस के आरोपी लड़के ने लड़की की घर की परिस्थिति का फायदा उठा लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *