भास्कर LIVE अपडेट्स:इराक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-कदीमी के घर पर ड्रोन अटैक, सेना बोली-बाल बचे PM

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates | Dainik Bhaskar Breaking News Headlines Today, India And World Latest Pictures Videos

गुजरात में खेड़ा जिले के खेड़ा पुलिस स्टेशन परिसर में बीती रात आग लग गई। इसकी चपेट में आने से 25 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक हो गईं, जिसमें ऑटो रिक्शा, मोटरसाइकिल और कारें शामिल हैं। आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने की वजह अभी तक नहीं पता चल पाई है। इसकी जांच की जा रही है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

इराक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-कदीमी के घर पर ड्रोन अटैक

इराक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-कदीमी के घर पर रविवार तड़के ड्रोन से हमला हुआ। इस हमले को वो बाल-बाल बच गए। इराकी सेना ने बताया कि आज सुबह बगदाद स्थित पीएम आवास को निशाना बनाकर विस्फोटकों से लदे एक ड्रोन से हमला हुआ। यह PM कदीमी की हत्या का प्रयास था। इस अटैक में PM कदीमी की सुरक्षा में तैनात कई लोग घायल हो गए।

उपचुनावों के बाद BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज पहली बैठक होगी

उपचुनावों के बाद BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज पहली बैठक होगी। सुबह 10 बजे से होने वाली इस बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा भी शामिल होंगे। कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए वही केंद्रीय मंत्री या सदस्य इस बैठक में शामिल होंगे जो दिल्ली में हैं, बाकी सदस्य अपने प्रदेशों से वर्चुअली जुड़ेंगे। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में यह पहली कार्यकारिणी की बैठक है जिसमें यूपी समेत पांच राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *