ऑडी की जानलेवा रफ्तार का VIDEO:जोधपुर में बेकाबू कार ने एक-एक कर 11 लोगों को टक्कर मारी, जिसने भी यह मंजर देखा दहल उठा

जोधपुर7 घंटे पहले

जोधपुर के एम्स रोड पर मंगलवार सुबह तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक-एक कर 11 लोगों को टक्कर मार दी। इसमें 16 साल के लड़के की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा जिसने भी देखा, उसका दिल दहल उठा। इस हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, कार मालिक ऑडी से नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद कार आगे आने वालों को टक्कर मारती हुई सड़क किनारे बने झोपड़ियों में घुस गई। घटना के बाद कार चालक खुद बासनी थाने पहुंच गया, जहां उससे पूछताछ जारी है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं दिखाई गई है।

CM गहलोत के जोधपुर पहुंचने से पहले बड़ा हादसा:तेज रफ्तार ऑडी कार लोगों को रौंदते हुए झुग्गियों में घुसी, एक की मौत; 10 घायल

50 साल का शख्स चला रहा था कार

शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के नंदनवन ग्रीन में रहने वाले 50 साल के अमित नागर अपनी ऑडी कार लेकर जा रहे थे। पाल रोड से एम्स की तरफ जाते समय पेट्रोल पंप से ठीक पहले भीड़ के बीच कार अचानक बेकाबू हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि कार के आगे कुछ बाइक सवार जा रहे हैं। इस बीच पीछे से निकल कर ऑडी कार ने सबसे पहले एक एक्टिवा सवार को पीछे से टक्कर मारी। एक्टिवा सवार हवा में उछल गया। इसके आगे तो कार की रफ्तार और तेज हो गई।

आगे चल रहे लोग कुछ संभल पाते, तब तक कार ने एक मोटर साइकिल और एक स्कूटी को टक्कर मार दी। खिलौनों के समान उछलते वाहनों के साथ उनके चालक भी हवा में दिखे। इसके बाद कार ने वहां सड़क किनारे बनी झोपड़ियों के बाहर से निकल रहे एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी।

झोपड़ियों के बाहर खड़े कुछ लोगों को चपेट में लेने के बाद कार रुक गई। इसके बाद कार चालक अमित वहां से निकल कर सीधे बासनी थाने पहुंच गया। सभी घायलों का एम्स में इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी जोधपुर पहुंचकर घायलों से मुलाकात की।

घायलों का हाल-चाल जानने के लिए एम्स पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

घायलों का हाल-चाल जानने के लिए एम्स पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

ट्रैक्टर पार्ट्स बनाने की फैक्ट्री है

अमित नागर की भारत इंडस्ट्रियल कॉर्पोरेशन के नाम से ट्रैक्टर पार्ट्स बनाने की फैक्ट्री है। इसमें सेफ्टी वॉल्व बनाए जाते हैं। घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर फैक्ट्री है। उनके साथियों का कहना है कि अमित के हाथ से ऐसा हादसा समझ से परे है। संभवत: कार में कोई खराबी आ गई होगी। उसी वजह से कार बेकाबू हो गई होगी।

मुख्यमंत्री के दौरे में पुलिस व्यस्त

11 लोगों को ऑडी से रौंदने वाले अमित नागर की गिरफ्तारी रात आठ बजे तक पुलिस ने नहीं दिखाई थी। बासनी थाने में उससे पूछताछ चल रही है। मुख्यमंत्री गहलोत के दौरे की वजह से पुलिस उनकी सुरक्षा में व्यस्त है।

CM गहलोत के जोधपुर पहुंचने से पहले बड़ा हादसा:तेज रफ्तार ऑडी कार लोगों को रौंदते हुए झुग्गियों में घुसी, एक की मौत; 10 घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *