BJP MLA की पुत्रवधू की करंट से मौत:फतेहाबाद में दुड़ाराम के घर हादसा, नहाते समय लगा करंट, परिवार में 2 दिन बाद शादी

फतेहाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा में फतेहाबाद के भाजपा विधायक दुड़ाराम की पुत्र वधू श्वेता बिश्नोई की गुरुवार शाम को करंट लगने से मौत हो गई। 32 साल की श्वेता बिश्नोई को घर में ही नहाते समय करंट लग गया। परिवार के सदस्य आनन-फानन में उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने श्वेता को मृत घोषित कर दिया। विधायक दुड़ाराम के भाई उग्रसेन के परिवार में 14 नवंबर को शादी है। पूरा परिवार कई दिनों से उसी की तैयारियों में लगा था कि गुरुवार शाम को यह हादसा हो गया।

भाजपा विधायक दुड़ाराम के भाई उग्रसेन के परिवार में 14 नवंबर को होने वाली शादी को लेकर गुरुवार शाम को दुड़ाराम के दिवंगत भाई देवीलाल के घर खाने का कार्यक्रम था। सभी लोग इसकी तैयारियों में जुटे थे। दुड़ाराम के बेटे संदीप बिश्नोई की पत्नी श्वेता इसी प्रोग्राम में जाने की खातिर शाम को नहाने के लिए बाथरूम में गईं। बताया जा रहा है कि शावर से नहाते समय श्वेता को करंट लगा और वह बेसुध होकर गिर गई।

हादसे के बाद फतेहाबाद अस्पताल के बाहर लगी भीड़।

हादसे के बाद फतेहाबाद अस्पताल के बाहर लगी भीड़।

आधे घंटे बाहर न आने पर परिवार ने तोड़ा दरवाजा

तकरीबन आधे घंटे तक जब श्वेता नहाकर बाहर नहीं निकली तो परिवार के सदस्यों ने उसे आवाज दी। कई बार आवाज देने और दरवाजा खटखटाने पर भी जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो परिवार के सदस्यों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। श्वेता बेसुध हालत में बाथरूम के फर्श पर पड़ी थी। परिवार के सदस्य श्वेता को लेकर तुरंत फतेहाबाद सिटी के एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद श्वेता को मृत घोषित कर दिया। पूरे परिवार में जहां घंटेभर पहले तक शादी की खुशियां थी वहीं शाम होते-होते श्वेता के निधन से मातम पसर गया।

आठ साल पहले शादी, 4 साल का बेटा

विधायक दुड़ाराम के बेटे संदीप की 8 साल पहले श्वेता के साथ शादी हुई थी। उनका 4 साल का बेटा है। फतेहाबाद शहर में जैसे ही भाजपा विधायक की पुत्रवधू के निधन की खबर फैली, पारिवारिक सदस्यों और रिश्तेदारों के अलावा शहर के आम लोग भी अस्पताल के बाहर इकट्ठा होना शुरू हो गए।

हादसे की सूचना के बाद फतेहाबाद पहुंचे कांग्रेसी MLA कुलदीप बिश्नोई।

हादसे की सूचना के बाद फतेहाबाद पहुंचे कांग्रेसी MLA कुलदीप बिश्नोई।

कुलदीप बिश्नोई और रेनुका भी पहुंचे

आदमपुर के कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई और उनकी पत्नी रेनुका बिश्नोई हादसे की सूचना मिलने पर फतेहाबाद पहुंचे। दोनों ने अस्पताल पहुंचकर दुड़ाराम के परिवार से मुलाकात की। रतिया के भाजपा विधायक लक्ष्मण नापा भी अस्पताल पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *