सब इंस्पेक्टर ने पत्नी और बेटी को मारी गोली:बेटी ने मौके पर ही तोड़ा दम; पत्नी PGIMS में लड़ रही जिदंगी की जंग, घरेलू कलह बताई जा रही वजह

बहादुरगढ़5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बहादुरगढ़ अस्पताल में पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar

बहादुरगढ़ अस्पताल में पूछताछ करती पुलिस।

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ में मंगलवार की शाम हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने अपनी ही पत्नी और बेटी को गोली मार दी। गोली लगने से बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी रोहतक PGIMS में जिदंगी की जंग लड़ रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची आसौदा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पुलिस ने पूछताछ के लिए डिटेन कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव मांडोठी निवासी हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर संत कुमार फिलहाल सोनीपत के सैदपुर में तैनात है। मंगलवार को ही संत कुमार घर पहुंचा था। देर शाम किसी बात को लेकर संत कुमार का घर में ही विवाद हो गया। संत कुमार ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से अपनी 18 साल की बेटी शताक्षी व पत्नी सरोज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। शताक्षी के फेस पर गोली लगने के बाद आर-पार हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुई सरोज को तुरंत पहले बहादुरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर उसे रोहतक पीजीआई में रैफर कर दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची आसौदा थाना पुलिस व मांडोठी चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद नागरिक अस्पताल में भिजवाया है। शताक्षी का बुधवार को पोस्टमार्टम होगा। वहीं पुलिस ने पुलिस ने संत कुमार को डिटेन कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है और साथ ही वारदात के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि वारदात कैसे हुई और उसके पीछे के कारण क्या थे। साथ ही आरोप यह भी लग रहे हैं कि आरोपी ने इस वारदात को अपनी सर्विस रिवाल्वर से अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा की हत्या आरोपी ने वारदात अपनी ही रिवाल्वर से की है, या फिर किसी अन्य हथियार का प्रयोग इस वारदात को अंजाम देने के लिए के लिए किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *