सिद्धू के पाक प्रेम पर सियासी घमासान:BJP के बाद SAD और AAP ने खोला मोर्चा; नवजोत का बयान भारत की सुरक्षा के लिए खतरा

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Political Turmoil In Punjab Over Sidhu’s Pak Love, Former Union Minister Harsimrat Said An Insult To The Indian Army; The Statement Is A Threat To The Peace Of Punjab.

चंडीगढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नवजोत सिद्धू के पाक PM इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर पंजाब में सियासी घमासान मच गया है। BJP के बाद अब अकाली दल और AAP ने भी सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल ने कहा कि सिद्धू का बयान भारतीय सेना का अपमान है। उन्होंने सिद्धू के बयान को पंजाब की शांति और सांप्रदायिक सौहार्द के लिए खतरा बताया।

आप पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्‌ढा ने इसे चिंता का विषय बताया। सिद्धू इस विवाद को बात का बतंगड़ बनाना कह रहे हैं। शनिवार को करतारपुर साहिब से लौट सिद्धू ने डेरा बाबा नानक में पत्रकारों से बात की। विवादित बयान पर सिद्धू बोले कि वे इस पर कुछ नहीं कहना चाहते।

सिद्धू के पाकिस्तान पहुंचने पर फूलों की वर्षा कर स्वागत हुआ।

सिद्धू के पाकिस्तान पहुंचने पर फूलों की वर्षा कर स्वागत हुआ।

आतंकी हमले कराने वालों को शांति का मसीहा बता रहे सिद्धू

हरसिमरत ने कहा कि इमरान खान और उनकी सरकार हर वक्त पंजाब में अशांति फैलाने की कोशिश करती है। ऐसे लोगों को सिद्धू शांति का मसीहा बना रहे हैं। हरसिमरत ने कहा कि सिद्धू ने पुलवामा, मुंबई और पठानकोट में अपने किसी को नहीं खोया। पंजाब पाक खुफिया एजेंसी ISI के नार्को टेररिज्म की वजह से काफी कुछ भुगत रहा है।

हरसिमरत बादल का सिद्धू पर अटैक।

हरसिमरत बादल का सिद्धू पर अटैक।

सुखबीर का गांधी परिवार से सवाल, क्या इसमें उनकी भी सहमति

अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि लगातार पाक पीएम इमरान खान के कसीदे पढ़ सिद्धू हमारे वीर जवानों का अपमान कर रहे हैं। गांधी परिवार बताए कि सिद्धू की यह बातें व्यक्तिगत हैं या फिर पूरी कांग्रेस की यही सोच है। हमारे लिए देश सबसे ऊपर है और इसे किसी भी कीमत पर कमजोर नहीं होने देंगे।

सुखबीर बादल ने 4 ट्वीट कर सिद्धू और कांग्रेस को घेरा।

सुखबीर बादल ने 4 ट्वीट कर सिद्धू और कांग्रेस को घेरा।

कांग्रेसी सांसद मनीष तिवारी भी साध चुके निशाना

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि इमरान खान किसी का बड़ा भाई हो सकता है, लेकिन भारत के लिए वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI और सेना के गठजोड़ की कठपुतली है, जो पंजाब में ड्रोन के जरिए हथियार और नशा भेज रहा है। इसके अलावा वह रोजाना जम्मू कश्मीर में LOC पर आतंकवादियों को भेज रहा है। उन्होंने सिद्धू से पूछा कि क्या हम पुंछ में हमारे सैनिकों की शहादत को इतनी जल्दी भूल गए।

कांग्रेस MP मनीष तिवारी ने बिना नाम लिए सिद्धू से सवाल पूछा।

कांग्रेस MP मनीष तिवारी ने बिना नाम लिए सिद्धू से सवाल पूछा।

भाजपा ने किए ताबड़तोड़ हमले

भाजपा ने तो सिद्धू पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए। पहले BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश है। BJP आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि सिद्धू के बयान से स्पष्ट है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने सिद्धू को फौज के पूर्व कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के ऊपर क्यों चुना। पंजाब BJP नेता हरजीत ग्रेवाल ने तो यहां तक कहा कि पंजाब और पाकिस्तान में सिद्धू की ही सरकार है। उन्होंने सिद्धू और पाक के रिश्तों की गर्माहट को लेकर भी सवाल उठाए थे।

भाजपा IT सेल प्रमुख ने सीधे राहुल और प्रियंका गांधी पर सवाल उठाए।

भाजपा IT सेल प्रमुख ने सीधे राहुल और प्रियंका गांधी पर सवाल उठाए।

सत्ता में बैठे नेताओं का यह रवैया देश और पंजाब की सुरक्षा के लिए चिंताजनक

AAP पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्‌ढा ने कहा कि सिद्धू और सीएम का पाक प्रेम चिंता का विषय है। यह पाकिस्तान और इमरान खान का महिमामंडन कर रहे हैं। बॉर्डर पर रोजाना ड्रोन अटैक कर रहा है। पाकिस्तान पंजाब के जरिए नशा, हथियार और टिफिन बम भेजता है। अगर सत्ता में बैठे नेता ऐसा करेंगे तो यह पंजाब और भारत की आंतरिक सुरक्षा के लिए चिंता का विषय है।

आप पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्‌ढा।

आप पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्‌ढा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *