नवाब मलिक का नया आरोप:मंत्री ने कहा-मुझे भी अनिल देशमुख की तरह फंसाने की हो रही है कोशिश, घर और स्कूल की हुई रेकी

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Nawab Malik Case | Maharashtra Minister Says Some People Trying To Frame Like Anil Deshmukh In False Case

मुंबई29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मलिक ने कहा कि मेरा पीछा पिछले कई दिनों से कुछ लोग कर रहे हैं और मैं जल्द इसकी शिकायत मुंबई के पुलिस कमिश्नर और देश के गृहमंत्री अमित शाह से करूंगा। - Dainik Bhaskar

मलिक ने कहा कि मेरा पीछा पिछले कई दिनों से कुछ लोग कर रहे हैं और मैं जल्द इसकी शिकायत मुंबई के पुलिस कमिश्नर और देश के गृहमंत्री अमित शाह से करूंगा।

महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने शनिवार को फिर एक नया आरोप लगाया है। एनसीपी प्रवक्ता ने कहा कि पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह उन्हें भी फंसाने के लिए साजिश शुरू हो गई है। मेरा पीछा पिछले कई दिनों से कुछ लोग कर रहे हैं और मैं जल्द इसकी शिकायत मुंबई के पुलिस कमिश्नर और देश के गृहमंत्री अमित शाह से करूंगा।

मेरे परिवार का पीछा कर रहे कुछ लोग

मलिक ने कहा कि कुछ लोग मेरे घर और परिवार की डीटेल्स निकाल रहे हैं। मैंने सोशल मीडिया पर दो लोगों की तस्वीर डाली है। जब मैं दुबई था तो दो लोगों ने मेरे घर और स्कूल पर रेकी की है। पिछले हफ्ते मेरे पोते के स्कूल के पास से फोटो निकालते हुए कुछ लोगों ने मिलकर इन्हें पकड़ा था। जो दो लोग थे, उनमें से एक 2 महिने से मेरे खिलाफ ट्वीटर, कू हैंडल पर लिख रहा था। अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दें। जो लोग इस तस्वीर में हैं, मेरा उनसे कहना हैं कि तुम्हें मेरी कोई जानकारी चाहिए तो आकार मुझसे मिले, मैं सारी जानकारी दे दूंगा।”

मेरे पास कुछ केंद्रीय अधिकारियों के कच्चे-चिट्ठे

मलिक ने आगे कहा कि मेरे पास केंद्रीय एजेंसीज के अधिकारियों के खिलाफ कई बड़े सबूत हैं और मैं उन्हें जल्द ही केंद्रीय गृहमंत्री को सौंपूंगा। मेरे खिलाफ ड्राफ्ट बनवाकर और शिकायतकर्ता तैयार कर शिकायत करवाई जा रही है। केंद्रीय एजेंसी का प्रयोग कर सरकार को बदनाम करने और लोगों को फंसाने का काम चल रहा है। मैं डरने वाला नहीं हूं।

मलिक ने सोशल मीडिया में कुछ लोगों की तस्वीरें पोस्ट कर आरोप लगाया कि ये लोग उनके पीछे कई दिनों से पड़े हैं।

मलिक ने सोशल मीडिया में कुछ लोगों की तस्वीरें पोस्ट कर आरोप लगाया कि ये लोग उनके पीछे कई दिनों से पड़े हैं।

इससे पहले सोशल मीडिया में मलिक ने कहा था कि अगर कोई इन लोगों को पहचानता है तो मुझे इनकी जानकारी दें। फेसबुक पोस्ट के साथ उन्होंने कई फोटो भी लगाया है। जिसमें एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। इस फोटो में उन्होंने गाड़ी का नंबर प्लेट भी लगाया है।

राज्य में पूरे पांच साल चलेगी महाविकास अघाड़ी सरकार

महाराष्ट्र में पांच साल तक महाविकास अघाड़ी सरकार चलने को लेकर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का गठबंधन 25 साल तक चलेगा। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि आईटी सेल वालों ने शरद पवार की मार्फ फोटो जारी किया है। उन्होंने कहा कि इस फोटो में अमित शाह को शान से बैठे हुए दिखाया गया है जबकि शरद पवार की जो मुद्रा वो अपमान जनक तरीके से एडिट किया गया है। उन्होंने बताया कि शरद पवार रक्षा से जुड़े मामले को लेकर अमित शाह के पास मीटिंग के लिए गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *