मौत से सामना, देखें VIDEO:चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान प्लेटफॉर्म पर गिरी महिला, MSF के जवानों ने ऐसे बचाई जान

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Woman Fell On The Platform While Trying To Board A Moving Train At Dombivali, GRP Jawan Saved Her Life By Showing Agility

मुंबई9 घंटे पहले

घटना प्लेटफार्म नंबर पांच पर लगे cctv कैमरे में कैद हुई है।

चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में होने वाले हादसों के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हैं। ताजा मामला मुंबई के डोम्बीवली रेलवे स्टेशन से सामने आया है। शनिवार को यहां प्लेटफार्म से रवाना हुई लोकल ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में एक महिला का पैर फिसल गया और वह प्लेटफाॅर्म पर गिर पड़ी।

इससे पहले कि वह प्लेटफॉर्म गैप में गिरती, ड्यूटी पर तैनात MSF(महाराष्ट्र सिक्योरिटी फोर्स) के दो कांस्टेबल ने फुर्ती दिखाते हुए उसकी जान बचा ली। यह दुर्घटना प्लेटफार्म नंबर पांच पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। महिला को बचाने वाले दोनों MSF के जवान विवेक पाटिल और किरण राउत को जीआरपी की ओर से सम्मानित करने की बात कही जा रही है।

कल्याण रेलवे स्टेशन पर भी सामने आया था ऐसा ही मामला

शुक्रवार को कल्याण स्टेशन पर भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां एक महिला कांस्टेबल ने चलती ट्रेन से उतरने के चक्कर में प्लेटफार्म पर गिरे एक शख्स को बचा लिया था। यह शख्स चलती ट्रेन में अपने चाचा को बैग देते समय गिर पड़ा था।

इससे पहले यह प्लेटफार्म गैप में गिरता जीआरपी कांस्टेबल राधिका सेन और वैशाली पटेल ने उन्हें खींच कर बचाया था। इस तरह जीआरपी की सतर्कता से लगातार दो दिनों में दो लोगों की जान बच गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *